पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 लाख के चोरी के 10 मोटरसाइकिल बरामद:अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

मानसा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोहाली अाैर मानसा से मोटरसाइकिल चोरी कर उन पर जाली नंबर प्लेट लगाकर उन्हें लोगों को सस्ते दामाें पर बेचने का गोरखधंधा करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को सीआईए स्टाफ मानसा की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन लोगों से पुलिस ने चोरी किए गए 10 मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं। जिनकी कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई गई है। जिला पुलिस मुखी मानसा सुरेंद्र लांबा ने बताया कि सीआईए स्टाफ के सहायक थानेदार जगसीर सिंह भीखी तीन अप्रैल को क्षेत्र में मौजूद थे कि उन्हें मुखबिरी मिली कि मनदीप सिंह वासी सकताखेड़ा जिला सिरसा और कुलदीप सिंह उर्फ माणक वासी तलवंडी साबो जो मोटरसाइकिल चोरी करने के आदी हैं अाैर आज भी चोरी के मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं।

जिनके खिलाफ भीखी थाने में मुकदमा दर्ज करते इन तीनों सदस्यों को काबू किया गया जबकि इनके दो साथियों की पुलिस को तलाश है। एसपी इनवेस्टीगेशन मानसा दिग्विजय सिंह, तरसेम मसीह डीएसपी (डी) मानसा की अगुवाई में इंसपेक्टर जगदीश कुमार इंचार्ज सीआईए स्टाफ मानसा द्वारा तकनीकी ढंग से मुकदमे की तफतीश करते कड़ी से कड़ी जोड़ते तफतीश को आगे बढ़ाया गया। जिनके पास से चोरी के कुल 10 मोटरसाइकिल (3 बुलेट,4 स्पलेंडर,2 हीरो डीलक्स,1 प्लाटीना) बरामद किए गए। जिनकी कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई गई है।

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि पकड़े गए इन 10 मोटरसाइकिल में से 8 मोटरसाइकिल उन्होंने मोहाली के फेस 8 अाैर दो मोटरसाइकिल मानसा से चोरी किए थे। जिला पुलिस मुखी के अनुसार पकड़े गए बेअंत सिंह के खिलाफ पहले भी मोहाली अाैर जोगा थाने में व्हीकल चोरी करने के दो मामले दर्ज है। बेअंत सिंह मोहाली में मैडिकल केयर टेकर है। दूसरे मुलजिम कुलदीप सिंह ओर मनदीप सिंह प्लंबर का काम करते है जो लोगों को यह बताते है कि वह फाइनेंस कंपनियों में काम करते है अाैर व कंपनी से कम रेट पर व्हीकल खरीदते है अाैर वह आगे कम रेट पर व्हीकल दे देते है। जिसकी आड़ में वह चाेरी के मोटरसाइकिलों पर जाली नंबर प्लेट लगाकर उन्हें कम रेट का झांसा देकर लोगों के साथ ठगी करते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें