पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव नरूआणा:प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने जहर निगला, मौत, पति समेत तीन पर केस

बठिंडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव नरूआणा में एक 26 साल की नवविवाहिता ने अपनी जान दे दी। आरोप है कि दो साल पहले शादी हुई थी और ससुराल वाले दहेज की मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित करते थे। ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने जहर निगल लिया और उसकी निजी अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। थाना सदर पुलिस को शिकायत देकर मनदीप सिंह निवासी गांव लेहरा बेगा ने बताया कि उसकी बहन सुखजीत कौर की दो साल पहले खुशकरण सिंह निवासी गांव नरूआणा के साथ हुई थी। शादी में उन्होंने अपनी हैसियत से बढ़कर खर्च किया था।

शादी के कुछ समय बाद ही उसकी बहन के ससुराल वालों ने उसकी बहन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। बीच में कई बार पंचायतें भी हुई लेकिन उसके बाद भी आरोपियों की प्रताड़ना जारी रही। रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर उसकी बहन ने जहर पी लिया। जिसकी इंद्राणी अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआई कौर सिंह ने बताया कि मृतका के भाई के बयानों के आधार पर आरोपी पति खुशकरण सिंह, सास हरपाल कौर व रिश्तेदार राजवीर कौर वासी सिरसा के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला ने लगाया फंदा, पति पर केस

सिरकी बाजार में एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतका की पहचान प्रिंसी कौर पत्नी जसविंदर सिंह आयु 35 साल के तौर पर हुई है। अस्पताल में पहुंचे मृतका के परिजनों ने बताया कि प्रिंसी कौर की शादी करीब 16 साल पहले बठिंडा के सिरकी बाजार निवासी जसविंदर सिंह के साथ हुई थी।

प्रिंसी कौर के दो बच्चे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रिंसी कौर का पति जसविंदर सिंह उसे कई सालों से परेशान कर रहा था। कोतवाली इंचार्ज दविंदर सिंह का कहना था कि पति पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें