पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:बठिंडा रेलवे स्टेशन से लालगढ़ की ओर 7 व दिल्ली-डिब्रूगढ़ की तरफ 219 मुसाफिरों को लेकर रवाना हुई रेलगाड़ियां

बठिंडा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपने घर को जाने के लिए ट्रेन में बैठे मुसाफिर। फोटो :अश्विनी काका
  • 177 दिन बाद बठिंडा स्टेशन पर लौटी यात्रियों की रौनक

कोरोना की वजह से 177 दिन से सूने पड़े बठिंडा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को रौनक नजर आई हालांकि यहां 3 घंटे के अंतराल में लंबी दूरी की दो एक्सप्रेस रेलगाड़ियां आई लेकिन देर रात इनके आवागमन के बावजूद स्टेशन पर चहल-पहल दिखाई दी। कड़ी सुरक्षा व एहतियात के बावजूद मुसाफिरों ने ट्रेन पर जाने में दिलचस्पी दिखाई। इन गाड़ियों से डिब्रूगढ़-दिल्ली की ओर से लगभग 40 मुसाफिर जबकि लालगढ़ की तरफ से 12 मुसाफिर उतरे। दिल्ली-डिब्रूगढ़ की तरफ 219 यात्री गए।

मुसाफिरों ने दिखाई दिलचस्पी

मुताबिक 12 सितंबर से चली डिब्रूगढ़-लालगढ़ अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 5909 रात 10.30 बजे बठिंडा पहुंची। दूसरे दिन भी बठिंडा से आरक्षण करवाकर 7 मुसाफिर ही लालगढ़ की तरफ रवाना हुए जबकि 14 सितंबर को इस रेलगाड़ी में 6 मुसाफिर बठिंडा से गए। वहीं लालगढ़-डिब्रूगढ़ ट्रेन नंबर 5910 देर रात 1.35 बजे बठिंडा पहुंचकर रात 2 बजे रवाना हुई इसमें 219 मुसाफिरों ने सफर किया।

90 मिनट पहले पहुंचे मुसाफिर

मुसाफिरों का रेलवे स्टेशन पर आवागमन रात 8 बजे से ही शुरू हो गया। मेन गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग की गई, वहीं हाथों को सेनेटाइज के अलावा उनके सामान को भी सेनेटाइज किया गया। फुट ओवरब्रिज के प्लेटफार्म की तरफ उतरती सीढ़ीयों पर यात्रियों का आरक्षित टिकट की जांच करके उन्हें कोच की तरफ भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें