पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:कर्ज से परेशान किसान ने ट्रेन के नीचे आकर की खुदकुशी

मानसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कर्ज व पारिवारिक परेशानी के चलते मानसा में बुधवार की सुबह एक किसान ने रेलगाड़ी के नीचे आकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान अवतार सिंह उम्र 50 पुत्र प्यारा सिंह वासी लल्लुआना रोड मानसा के तौर पर हुई। वह भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा के ब्लाॅक नेता इकबाल सिंह का छोटा भाई था।

नेता इकबाल सिंह व मृतक के पुत्र यादविंदर सिंह ने बताया कि कर्ज के लिए उन्होंने अपनी दो एकड़ जमीन भी बेची थी और इस समय परिवार पर 7 लाख रुपए का कर्ज था। पिता की मौत के बाद यह कर्ज उन्हें विरासत में मिला था। बुधवार की सुबह अवतार सिंह ने रेलवे स्टेशन पर वहां से गुजरते इंजन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। रेलवे पुलिस चौकी मानसा के इंचार्ज जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने लाश वारिसों को सौंप दी है, जिसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

केंद्रीय जेल में बंद हवालातियों से मिले दो मोबाइल फोन

केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद हवालातियों से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल मलकीत सिंह ने थाना केंट पुलिस को भेजी कंपलेंट में बताया कि बीती 3 अगस्त को केंद्रीय जेल में सुरक्षा कर्मियों की ओर से जेल परिसर व बैरकों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान जेल में बंद हवालातियों मालविंदर सिंह वासी शेखपुरा, प्रगट सिंह वासी रायेपुर तथा सुखवंत सिंह वासी गंगा अबलू की तलाशी दौरान सैमसंग कंपनी के दो मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपियों के पास उक्त किसने और कैसे पहुंचाया इसकी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें