पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों पर कार्रवाई:एसी की आउटर यूनिट चुराने वाले दो मैकेनिक पकड़े

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेकी करने के बाद पॉश इलाकों में घरों के बाहर लगे स्पिलिट एसी के आउटर यूनिट चुराने वाले दो चोरों को थर्मल पुलिस ने चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 7 एसी के आउटडोर यूनिट और 3 मच्छी मोटर बरामद की गई है। आरोपियों की पहचान भुवनेश वासी वीर कालोनी और विकास उर्फ भालू वासी जनता नगर के तौर पर हुई है। दोनों के खिलाफ थाना थर्मल पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अदालत में पेश किया। यहां से आरोपियों का एक अप्रैल तक पुलिस रिमांड मिल गया है।

आरोपी विकास बिजली मैकेनिक और भुवनेश कुमार एसी मैकेनिक है थाना थर्मल के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि आरोपी भुवनेश कुमार व विकास कुमार चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। दोनों आरोपी पॉश इलाकों में घरों के बाहर लगे स्पिलिट एसी के आउटर यूनिट व मच्छी मोटरें चोरी करते हैं। उन्होंने बताया कि हवलदार जगसीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक चोरी किया गया सामान में भुवनेश कुमार ने अपनी स्कोडा कार और विकास ने अपने घर पर छिपा रखा था।

पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने स्टैला होटल व हनुमान चौक के पास चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने जल्द अमीर बनने के चक्कर में चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। पकड़े दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है, ताकि पता लगाया जा सके अब तक वह कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें