पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:तेलियां वाला मोहल्ला में दो पक्षों में झगड़ा, समझाने गई पुलिस पर हमला, चाैकी इंचार्ज की पगड़ी उतारी

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बठिंडा के तेलियां वाला मोहल्ला में दो पक्षों में किसी बात पर बहस होने के बाद मारपीट होने व मामले की जांच को पहुंचे बस स्टैंड चौकी इंचार्ज की पगड़ी उतारने व दुर्व्यवहार करने की जानकारी मिली है। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मारपीट करने वाले दो व्यक्तियों व एक औरत को राउंड अप किया है, जबकि पुलिस मारपीट में पीड़ित व आरोपी पक्ष का मेडिकल भी करवा रही है।

करीब 10.30 बजे तेलियां वाला मोहल्ला में निर्माण को लेकर दो पक्षों में बहस हो गई जो मारपीट में बदल गई। जांच को पहुंचे बस स्टैंड चौकी इंचार्ज अमृतपाल सिंह से वहां एक पक्ष ने बदत्तमीजी करते हुए उनकी पगड़ी उतार दी व दुर्व्यवहार किया।

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने पुलिस टीम से मारपीट करने पर एक औरत सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है व केस दर्ज करने की कार्रवाई जारी है। एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह ने भास्कर को बताया कि कुछ लोगों ने चाैकी इंचार्ज से बदत्तमीजी की व उनकी पगड़ी उतारी है। एफआईआर दर्ज की जा रही है। पीड़ित व आरोपी पक्ष का मेडिकल करवाने के साथ पीड़ित पक्ष की बेटी से भी गलत व्यवहार करने की शिकायत मिली है, उस पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें