पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:बिना लाइसेंस अंग्रेजी शराब व बीयर खरीदकर ला रहे दो वेटरों को किया गिरफ्तार, केस दर्ज

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एनएफएल इलाके के शराब ठेके के इंचार्ज से बिना परमिट व लाइसेंस के शराब और बीयर खरीदकर ला रहे हाेटल स्काई-वे के दो वेटरों व एक ठेकेदार के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दो वेटरों को अरेस्ट कर लिया है जबकि आरोपी ठेकेदार फरार हैं। आरोपियों की पहचान ओम शंकर और मुकेश कुमार (दोनों वेटर) व रिंकी(ठेकेदार ) के तौर पर हुई है।

उनसे 50 लीटर बीयर के कंटेनर के अलावा 136 बोतल अंग्रेजी शराब व 36 बोतल बीयर बरामद की। सीआईए-2 के हवलदार कमलजोत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शहर के बाहरी क्षेत्र के ठेकेदार शहर के दूसरे ठेकेदारों को नुकसान पहुंचाने के लिए बिना परमिट चेक किए बीयर बार आदि संचालकों को सस्ते दाम में शराब बेच रहे हैं।

पुलिस को सूचना मिली कि होटल स्काई-वे के वेटर ओमशंकर व मुकेश जो एनएफएल के शराब ठेकों के इंचार्ज रिंकी बिना लाइसेंस व परमिट के भारी मात्रा में शराब की खरीद कर बेचने का धंधा करते हैं। पुलिस ने आरोपी ओमशंकर व मुकेश कुमार को एक कैंटर में भारी तादाद में शराब लादकर लाते घोड़े वाला चौक सौ फुटी के पास गिरफ्तार किया। इसमें दोनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि शराब ठेकों के इंचार्ज रिंकी निवासी बठिंडा की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें