पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:बेरोजगार मल्टीपर्पज हेल्थ वर्करों ने घरों की छतों पर काले झंडे फहरा किया रोष प्रदर्शन

मानसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 अगस्त को पटियाला में सेहतमंत्री बलवीर सिद्वू का घेराव करने का ऐलान

बेरोजगार मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर यूनियन पंजाब के चल रहे संघर्ष के बाद सेहत विभाग में हेल्थ वर्कर पुरुष के 200 पदों के लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी द्वारा बिना आयु सीमा छूट में लिखित परीक्षा लेने के फरमान से भड़के बेरोजगारों ने 10 अगस्त से अपने घरों पर काले झंडे फहरा दिए हैं और 15 अगस्त को पटियाला में झंडा फहराने के लिए पहुंच रहे प्रदेश के सेहतमंत्री बलवीर सिद्वू का घेराव करने का फैसला किया है।

यूनियन नेताओं सुखविंदर सिंह ढिलवां, अमरीक बठिंडा, सुखदेव जलालाबाद और जसपाल सिंह घुम्मण व गुरप्यार सिंह बोड़ावाल ने कहा कि पंजाब सरकार ने बेरोजगारों के साथ वादा कर आयु सीमा छूट देने से मुकर चुकी है। यूनियन ने फैसला किया है कि 10 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर काली आजादी मनाने के लिए काले झंडे फहराने, दीवारों पर नारे लिखने के अलावा 15 अगस्त को पटियाला में सेहतमंत्री का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर अमृतपाल सिंह, कुलदीप सिंह भूपाल, नवदीप सिंह बुर्जहरी, अमरीक अलीशेर, बलजिंर रल्ला ने झंडे फहराए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें