पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:यूआरएमयू ने रेलवे के निजीकरण का जताया विरोध

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन की मैन व ट्रैफिक ब्रांच की ओर से रविवार को शक्ति समर्थन दिवस मनाया गया। ट्रैफिक ब्रांच के सचिव संजीव कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार देश के सभी मजदूरों के हितों पर कुठाराघात कर रही है, अब तो श्रम कानूनों को ही पूंजीपतियों के पक्ष में बदला जा रहा है। गरीब की सबसे सस्ती सवारी रेलवे को टुकड़ों में धीरे-धीरे बेचा जा रहा है, जिसकी शुरुआत में 151 पैसेंजर गाड़ियों को बेचा गया।

उन्होंने कहा कि प्रमुख मांगों में केंद्रीय कर्मचारियों को मिलने वाले महंगाई भत्ते पर लगी रोक हटाना, पूंजीपतियों, व्यापारियों को दी गई 151 रेलगाड़ी का आदेश रद, पुरानी पेंशन व्यवस्था, रेल के एलडीसीई कोटा की भर्ती, रेल कर्मचारियों को बच्चों के लिए लारजेस स्कीम के आदेशों के सभी मंडलों में लागू, रेल को निजीकरन, निगमीकरण और ठेकेदारी प्रथा पर रोक लगवाना शामिल हैं। इस अवसर पर प्रेम कुमार, अमित कुमार, अनिल कुमार, विनोद सांखला, हेमराज, मंगल सिंह, हरजिंदर पाल, अमित कुमार, राजकुमार, राजीव कुमार, राकेश मोर्या, अनिल प्रधान, विशाल शर्मा, सुरेंद्र कुमार, राजकुमार, वेद प्रकाश, किशन कटारिया, मुरारी मीणा,दयाराम सीटीएनसी, दीपक कुमार, तरसेम, सतवीर, परमजीत सिंह, अश्वनी, धर्मवीर आदि उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें