पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का एक्शन:वाहन चोर गिरोह के दो लोग पकड़े चोरी की एक एक्टिवा हुई बरामद

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने स्पेशल स्टाफ ने दो पहिया वाहनों की चोरी करने व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हीरा सिंह पंमा मसीह व भुपिंदर सिंह भिंदर वासी गांव कोटभाई के तौर पर हुई है। आरोपियों पर पहले भी लूटपाट, चोरी, नशा तस्करी का एक केस पहले दर्ज है। आरोपी मित्तल माल के पास वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों से अभी काले रंग की बिना नंबर लगी हुई एक्टिवा एविऐटर बरामद की गई है। रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी चोरी के वाहन बरामद होने की संभावना है।

स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज एसआई तरजिंदर सिंह ने बताया कि शहर में वाहन चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के खिलाफ एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने अभियान चलाने के लिए टीमों का गठन किया था। पुलिस की टीमें विभिन्न इलाकों में हुई वारदातों को ट्रेस करने के लिए छापामारी कर रही है। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक ट्रांसपोर्ट नगर में चोरी की स्कूटी पर किसी और वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर हीरा सिंह पंमा मसीह व भुपिंदर सिंह भिंदर वासी गांव कोटभाई को काली रंग स्कूटी पर घूमते हुए काबू किया।

दोनों आरोपी नशा करने के आदी है व नशे की पूर्ति के लिए शहर में स्कूटर, मोटरसाइकिल की चोरी कर उसे सस्ते दामों में बेचने का धंधा करते थे। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि हीरा सिंह पर लूटपाट, डकैती व नशा तस्करी के पहले भी पांच मामले विभिन्न थानों में दर्ज है जबकि भूपिंदर सिंह पर नशा तस्करी का एक केस दर्ज है। दोनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में माना कि उन्होंने दो मोटरसाइकिल मित्तल माल बठिंडा के आगे से पिछले दिनों चोरी कर बेचे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें