पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामले की जांच जारी:बैरक में जाने को कहा तो जेल में चार गैंगस्टरों ने हाथ की नसें काटीं

बठिंडा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए गैंगस्टर। - Dainik Bhaskar
बठिंडा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए गैंगस्टर।
  • अस्पताल से उपचार के बाद वापस केंद्रीय जेल भेजा गया
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

केंद्रीय जेल में बंद चार गैंगस्टरों ने अपनी-अपनी हाथ की नसें काट लीं। सरकारी अस्पताल में करीब एक घंटे तक चले उपचार के बाद उनको केंद्रीय जेल वापस भेज दिया गया। इनमें गैंगस्टर मनोज कुमार माेजी वासी दयालपुरा मिर्जा, हरकमल वासी परस राम नगर, अमनप्रीत सिंह वासी होशियारपुर व सुखप्रीत सिंह वासी लुधियाना शामिल हैं।

जब से केंद्रीय जेल में सीआरपीएफ तैनात की गई है सबसे ज्यादा परेशानी गैंगस्टरों को आ रही है। गैंगस्टर बैरक से बाहर निकलने के लिए अक्सर जेल प्रशासन पर किसी न किसी तरह दबाव बनाते हैं, कभी भूख हड़ताल कर लेते हैं तो कभी आपस में भिड़ जाते हैं।

जेल सूत्रों से पता चला है कि मंगलवार को उक्त चारों गैंगस्टर बैरक से बाहर घूम रहे थे। जिनको सीआरपीएफ के जवानों ने बैरक में जाने को कहा। लेकिन ये नहीं माने तो इनकी जवानों से बहस हो गई। ऐसे में जेल प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए चारों ने चम्मच को तीखा कर अपने-अपने हाथों की नसें काट लीं।

जब उनको अस्पताल में लाया गया तो सभी के हाथों में कट लगे हुए थे। मौके पर पहुंचे सीआईए-1 के इंचार्ज जगदीश कुमार ने बताया कि इन पर हत्या, इरादा कत्ल आदि कई मामले दर्ज हैं। इन्होंने खुद ही नसें काट लीं। ऐसा क्यों हुआ पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें