पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति को घर से निकाला:25 लाख खर्च करवाकर कनाडा गई दुल्हन पति पहुंचा तो बोली हमारा कोई रिश्ता नहीं

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झगड़ा कर पति को रात में घर से निकाला, झूठे केस में फंसाने की धमकी

शादी के बाद अपने साथ कनाडा ले जाने का झांसा देकर एक युवती ससुरालियों के 25.26 लाख रुपए खर्च करवाकर कनाडा पहुंच गई जब किसी तरह उसका पति कनाडा पहुंचा तो आरोपी पत्नी ने पहले तो उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी दूल्हन, उसके माता-पिता के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान मनप्रीत कौर, जसवीर सिंह (पिता), सुरिंदर कौर (सास) वासी करतारपुरा बस्ती संगरूर के तौर पर हुई है।

सिटी रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर रामपुरा मंडी की स्वामी कालोनी निवासी हरविंदर कौर ने बताया कि उसके बेटे गगनदीप सिंह की शादी 4 सितंबर 2016 को मनप्रीत कौर उर्फ मनी के साथ हुई थी। रिश्ता तय करते समय युवती मनप्रीत कौर व उसके मां-बाप ने यह शर्त रखी थी कि उसे आगे की पढ़ाई के लिए कनाडा भेजा जाएगा और वहां पर जाने से लेकर पढ़ाई का सारा खर्च उठाना पड़ेगा। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने वीजा लगवाने, टिकट का खर्च, कपड़े, सोने आदि के अलावा उसके बैंक खाते में जमा करवाने समेत करीब 25.26 लाख रुपये खर्च कर अगस्त 2017 में उन्होंने मनप्रीत कौर को कनाडा भेज दिया।

कनाडा पहुंचने के एक साल बाद मनप्रीत कौर ने उसके बेटे गगनदीप सिंह का वीजा लगवाने के दस्तावेज भेजे लेकिन उक्त दस्तावेज सही न होने के चलते दो बार फाइल रिजेक्ट हो गई। तीसरी बार वीजा लगने पर जब उसका बेटा गगनदीप सिंह कनाडा पहुंचा, तो मनप्रीत कौर ने उसके साथ झगड़ा किया और उसे रात को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद उसका बेटा अपने मामा के घर पर जाकर रहने लगा। मनप्रीत कौर ने उसके बेटे का फोन उठाना भी बंद कर दिया और उलटा उसके बेटे को धमकी दी कि अगर उसे दोबारा मिलने की कोशिश की तो वह उस पर झूठा केस करवाकर जेल भिजवा देगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें