अवैध संबंधों के लिए मर्डर:3 बच्चों की मां ने पति को उतारा मौत के घाट, गांव छोड़कर बठिंडा में रह रहा था मृतक; लेकिन पत्नी करती रही प्रेमी से मुलाकात

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बिक्कर की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक बिक्कर की फाइल फोटो।

पंजाब के बठिंडा जिले में 3 बच्चों की मां ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे अपने पति की हत्या कर दी। मृतक की पहचान जिला श्री मुक्तसर साहिब के थाना लंबी के तहत आते गांव मैहना के बिक्कर सिंह पुत्र कौर सिंह के तौर पर हुई। वह बठिंडा अदालत में प्यादे के तौर पर काम करता था। थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी सोनिया रानी, साला सन्नी कुमार व कथित प्रेमी जगसीर सिंह निवासी गांव गुरुसर सैणेवाला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस के पास दर्ज करवाएं बयानों में कौर सिंह ने बताया कि उसके बेटे बिक्कर सिंह की शादी करीब 15 साल पहले सोनिया रानी के साथ हुई थी। उनके 3 बच्चे है, जिसमें दो बेटियां व एक बेटा है। शादी के बाद सोनिया के गांव गुरुसर सैणेवाला के रहने वाले जगसीर सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए। इस वजह से आए दिए पति-पत्नी के बीच झगड़ा रहता था। इसी वजह से बिक्कर सिंह अपना गांव छोड़कर बठिंडा के बीड़ रोड पर रहने लगा गया। उसने अपनी पत्नी को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सोनिया ने अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध जारी रखे। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बिक्कर सिंह को जान से मारने की की धमकियां दी।

थाने के बाहर मौजूद मृतक के परिजन व गांव के लोग।
थाने के बाहर मौजूद मृतक के परिजन व गांव के लोग।

पहले बताया एक्सीडेंट, पोल खुली तो फोन काटा
मृतक के ममेरे भाई जसवीर सिंह निवासी सरदारगढ़ ने बताया कि बीते रविवार की रात बिक्कर सिंह के साले सन्नी ने फोन करके बताया कि बिक्कर सिंह के मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया और वह सरकारी अस्पताल बठिंडा में दाखिल है। जसबीर सिंह ने सन्नी को कहा कि बिक्कर सिंह का मोटरसाइकिल पहले ही टूट गया था, जिस कारण वह मोटरसाइकिल का इस्तेमाल नहीं करता था, तो सन्नी ने फोन काट दिया। इसके बाद बिक्कर सिंह की पत्नी सोनिया ने अपने ससुर कौर सिंह को फोन कर कहा कि बिक्कर सिंह का किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी।

मृतक के पिता कौर सिंह ने कहा कि उन्हें शक है कि उनके बेटे की हत्या सोनिया ने अपने प्रेमी जगसीर सिंह व भाई सन्नी कुमार के साथ मिलकर की, चूकिं बिक्कर सिंह को अस्पताल में पहुंचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में थाना कैनाल कॉलोनी के एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक के पिता कौर सिंह के बयानों पर आरोपी सोनिया रानी, उसके भाई सन्नी कुमार व प्रेमी जगसीर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

खबरें और भी हैं...