पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप का मामला:शादी करने का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी पर केस दर्ज

बठिंडा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैनाल थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर गांव त्योणा वासी एक युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और जब शादी करने की बात कही तो मुकर गया। पुलिस ने आरोपी सुखजिंदर सिंह उर्फ सुक्खी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन 12 दिन बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

कैनाल पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वो प्राइवेट नौकरी करती है। उसकी 2010 में भुच्चो मंडी वासी से शादी हुई थी। 2017 में उसका पति के साथ अनबन के चलते तलाक हो गया। 2018 में उसकी जान पहचान सुखजिंदर सिंह उर्फ सुक्खी के साथ हुई जो एमएसडी स्कूल में वैन चलाता था, उसका बेटा उसकी वैन से स्कूल जाता था। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। पिछले दो साल से वो उसके साथ शारीरिक संंबंध बना रहा था।

जब उसने शादी करने की बात कही तो आरोपी ने इनकार कर दिया और देख लेने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाना कैनाल में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी सुखजिंदर सिंह उर्फ सुक्खी पर केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में एसएचओ कैनाल अमृतपाल सिंह ने कहा कि अारोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...