पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:यूथ कांग्रेस नेताओं ने डीजल- पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के सर्किट हाउस के आगे प्रदर्शन किया गया।
  • कोरोना से बचाव के लिए नहीं दिखी सामाजिक दूरी

जिला यूथ कांग्रेस देहाती की ओर से डीजल- पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के विरोध में बुधवार को डीसी दफ्तर के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे नेताओं ने केंद्र सरकार पर कोरोना के नाम पर लोगों की जेब में डाका डालने का आरोप लगा बढ़ी कीमतों को जल्द वापस लेने की मांग की। इस मौके यूथ कांग्रेस बठिंडा देहाती प्रधान लखविंदर सिंह लक्की ने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल व डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को रोकने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

वही कोरोना के नाम पर तेल में अतिरिक्त टैक्सों की भरमार कर कीमतें 80 रुपए से ऊपर पहुंचा दी है। इससे धान के सीजन में डीजल की कीमते बढ़ने से जहां किसान परेशान हो रहा है वही रोजमर्रा के कामकाज के लिए आम लोग वाहन चलाने में भी असमर्थ हो रहे हैं। इस स्थिति में सरकार कोरोना के चलते पैदा हुई स्थिति में जहां लोगों को रोजगार देने में असमर्थ हो रही है, वहीं लाखों वाहन चालक जो टैक्सी, थ्रीव्हीलर व बसों के माध्यम से अपना रोजगार चलाते हैं उन्हें रोजी के लिए मोहताज होना पड़ रहा है।

सरकार की इन्ही नीतियों के विरोध में यूथ कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ देश भर में आंदोलन कर रही है। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों के साथ वर्कर हाजिर रहे। वही यूथ कांग्रेस के वर्करों ने एक ट्रैक्टर को खींचकर विरोध प्रदर्शन तक लेकर गए जिसमें दिखाया गया कि डीजल की कीमत बढ़ने से किसान बेहाल हो रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें