पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:9 स्थानों से 400 लीटर लाहन और 34 ग्राम चिट्टा बरामद

संगरूर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 400 लीटर लाहन, 34 ग्राम चिट्टा, 96 बोतल शराब, 3 किलो भुक्की और 1 हजार नशीली गोलियां बरामद करके 9 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। थाना सदर धूरी के सहायक थानेदार अपार सिंह ने खुशवंत सिंह निवासी लड्डा से 12 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। दूसरे मामले में थाना सदर धूरी के सहायक थानेदार कर्मजीत ने अलाम निवासी सियाला से 3 किलो भुक्की बरामद की है।

वहीं, तीसरे मामले में थाना सदर संगरूर के सहायक थानेदार हरमिंदर सिंह ने बबलू सिंह निवासी मंगवाल से 96 बोतल शराब बरामद की। चौथे मामले में थाना सिटी सुनाम के सहायक थानेदार ओकार सिंह ने गुरतेज सिंह निवासी बनेरा खुर्द से 1 हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं। पांचवें मामले में थाना सिटी सुनाम के सहायक थानेदार जगतार ने जस्सी निवासी सुनाम से 22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

पुलिस ने मामले में सोनी कौर निवासी धूरी को भी नामजद किया है। छठे मामले में थाना लहरा के सहायक थानेदार मिट्ठू राम ने बलदेव निवासी लहरा से 150 लीटर लाहन बरामद की। सातवें मामले में थाना लहरा के सहायक थानेदार रमेश्वरदास ने हरजिंदर सिंह निवासी कोठे हरियाउ से 200 लीटर लाहन बरामद की है। 8वें मामले में थाना मूनक के सहायक थानेदार भगवंत सिंह ने नवाजा निवासी बुशैहरा से 50 लीहर लाहन बरामद की है।

सट्टा लगवाने वाला काबू

संगरूर पुलिस ने सट्टा लगवाने वाले एक व्यक्ति को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना दिड़बा के हवलदार नाजर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मनीश कुमार निवासी दिड़बा सट्टा लगवाने का आदी है। वह अनाज मंडी में सट्टा लगवा रहा है। पुलिस ने मनीश काे काबू कर उसके खिलाफ थाना दिड़बा में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...