पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:दो महिलाओं समेत 8 लाेगाें ने व्यक्ति की डंडों से की पिटाई, जख्मी ने अस्पताल में ताेड़ा दम

संगरूर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 अप्रैल को काम पर जाते समय रास्ते में किया हमला, आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज

दो महिलाओं समेत 8 व्यक्तियों ने एक युवक को डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के समय युवक मजदूरी के लिए घर से निकला था। वहीं, आरोपियों ने रास्ते में युवक को रोक कर घटना को अंजाम दिया। आरोपी और मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस घटना को नाजायज संबंधों से जोड़कर देख रही है। इस संबंध में गांव मतोई निवासी कश्मीरों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह मेहनत और मजदूरी का काम करती है। उसका पति जोगिंदर सिंह (32) भी मजदूरी करता था। 2 अप्रैल की सुबह 9 बजे उसका पति घर से पैदल ही काम के लिए मालेरकोटला जा रहा था कि रास्ते में वह किसी राहगीर के मोटरसाइकिल पर बैठ गया। जब वह गांव से मालेरकोटला को जाने वाली सड़क पर पहुंचा तो मोटरसाइकिल को गांव की सुखो ने हाथ देकर रोक लिया।

वहीं, मोटरसाइकिल के रुकते ही सुखो का पति सुरजीत सिंह और उसका बेटा सेठी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने आते ही पति के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि मारपीट के बाद पति को तीनों आरोपी सुरजीत सिंह के घर ले गए। जहां मीत सिंह, उसकी पत्नी पिंकी, गुरमीत सिंह, लाडी व सहिबाज पहले से मौजूद थे, जहां सभी ने मिलकर पति की डंडों से बुरी तरह मारपीट की। वहीं, इस दाैरान आसपास के लोगों ने पति को छुड़वाया, जिसके बाद वह घर आ गया। घर आकर पति ने घटना संबंधी जानकारी दी। उनकी हालत ठीक नहीं होने के कारण 3 अप्रैल को पति को उपचार के लिए सिविल अस्पताल अहमदगढ़ में भर्ती करवाया गया। जहां से पति को मालेरकोटला के लिए रेफर कर दिया गया। वहां हालत खराब होने के कारण उपचाराधीन पति ने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें