पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संगरूर-बरनाला में कोरोना का आतंक:मई के 4 दिनों में 820 लोग पॉजिटिव आए, 201 नए कोरोना संक्रमित मिले

संगरूरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को संगरूर जिले में 10 व बरनाला में 3 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। संगरूर में 201 लोग पॉजिटिव आए हैं। 4 दिनों में 820 लोग पॉजिटिव आ चुके हैं जबकि रोजाना औसतन 12 लोग दम तोड़ रहे हैं। वर्तमान समय में जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9,423 है जबकि 382 लोगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 1559 तक जा पहुंची है। इसी तरह से अगर कोरोना मरीजों की मौतें होती रही तो आने वाले दिन और भी खतरनाक हो सकते हैं। मंगलवार को 115 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 4 दिनों में 536 लोग कोरोना को हरा चुके हैं। अब तक जिले में 7482 लोगों ने कोरोना पर जीत प्राप्त की है। इनमें एक 100 वर्ष की बजुर्ग महिला भी शामिल है।

कोरोना जांच कराने के बाद भी लोगों से मिलते रहे तपा कौंसिल प्रधान, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बरनाला| 4 दिन पहले सेहत मंत्री के साथ 3 घंटे बिताने वाले नगर कौंसिल तपा के प्रधान काला भूत की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान 30 अप्रैल को प्रधान पद की शपथ लेने के बाद वह बधाई लेने और धन्यवाद करने के लिए सैकड़ों लोगों से मिल चुके हैं। मंगलवार को भी उन्होंने विधायक निर्मल सिंह व पार्षदों के साथ बैठक की। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट आई। इसकी पुष्टि करते हुए एसएमओ तपा जसवीर सिंह औलख ने बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ही रिपोर्ट करवाई थी। हलका भदौड़ के अकाली दल के इंचार्ज सतनाम सिंह ने कहा कि जिस दिन सेहत मंत्री आए थे उस दिन सैकड़ों लोगों का इकट्ठा कांग्रेसियों ने किया था। सेहत मंत्री सहित सब पर कार्रवाई के लिए उन्होंने शिकायत की है।

बरनाला में कोरोना से 3 की मौत, 22 नए केस

बरनाला बरनाला में कोरोना से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। मई के पहले 4 दिनों में 11 मौतें हो चुकी हैं। वहीं 3 दिन बाद आज वैक्सीनेशन के पहुंचने के आसार हैं। जिससे लोगों को कुछ राहत मिल सकती है। बरनाला शहर के एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की लुधियाना में। धनौला के 50 वर्षीय व्यक्ति और तपा के 50 वर्षीय व्यक्ति की पटियाला में मौत हो गई। बरनाला में अब तक 106 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। जबकि 22 नए केस मिले हैं। 66 मरीज ठीक हुए हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 422 है। जिले में कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 3863 है, जबकि अब तक 3329 लोग ठीक हो गए हैं। अब बरनाला में 206, तपा में 101, धनौला में 94, महलकलां में 36 एक्टिव मरीज हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें