पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:संगरूर में 92 बोतल शराब व 600 नशीली गोलियां और बरनाला में 2880 नशीली गाेलियां बरामद

संगरूर/ बरनाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलों के विभिन्न थानों में 11 लोगों के खिलाफ पर्चा

पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 92 बोतल शराब, 600 नशीली गोलियां और 250 ग्राम भुक्की बरामद कर 8 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। थाना भवानीगढ़ पुलिस ने बताया कि पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार को रूकने का इशारा किया तो कार में से दो अज्ञात व्यक्ति निकलकर भाग गए। कार की तलाशी में 60 बोतल शराब बरामद हुई।

पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों पर थाना भवानीगढ़ में मामला दर्ज कर लिया है। एक अन्य मामले में थाना भवानीगढ़ पुलिस ने रोशन सिंह निवासी माझी से 250 ग्राम भुक्की बरामद की है।

तीसरे मामले में थाना धर्मगढ़ पुलिस ने बुधराम निवासी जखेपलवास से 300 नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने मामले में गुरप्रीत सिंह निवासी जखेपलवास जखेपल को भी नामजद किया है। चौथे मामले में थाना धर्मगढ़ पुलिस ने गश्त के दौरान गुरमेल सिंह निवासी गंढूआ से 300 नशीली गोलियां बरामद की है।

पुलिस ने मामले में सोनी सिंह निवासी हरियाउ को भी नामजद किया है। पांचवें मामले में थाना मूनक पुलिस ने साधा सिंह निवासी मूनक से 32 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मामला दर्ज कर लिया है। 

इधर, बरनाला में दो जगह से पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद कर तीन लोगों पर पर्चा दर्ज किया है। पहला पर्चा सिटी पुलिस स्टेशन तपा में दर्ज किया है। थानेदार ने बताया कि पुलिस ने जग्गा सिंह व शिंदर कौर पर यह पर्चा दर्ज किया है।

आरोपी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने घेरकर उनकी तलाशी ली ताे उनसे 2300 नशीली गोलियां बरामद हुई। दूसरे पर्चा सिटी पुलिस स्टेशन तपा में दर्ज किया गया है।

थानेदार ने बताया कि पालो कौर नामक महिला मंडी के पास आ रही थी। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 580 नशीली गाेलियां बरामद हुई। दोनों पर एनडीपीएस का पर्चा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें