पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर कौंसिल चुनाव:चुनावों में कांग्रेस के एजेंट की भूमिका निभा रहा प्रशासन : ढींडसा

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक के नेता और लहरा से विधायक परमिंदर सिंह ढींडसा ने कहा कि नगर कौंसिल चुनावों में कांग्रेस की ओर से जब्री विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों के नामांकन रद करवाए गए हैं। जोकि सीधे तौर पर लोकतंत्र का हनन है। उन्होंने कहा सरकार अपने मनचाहे उम्मीदवारों को जीत दिलाकर आगे लाना चाहती है। सिविल प्रशासन व पुलिस प्रशासन भी चुनावों में कांग्रेस के ऐजेंटों के तौर पर भूमिका निभा रहे हैं।

परमिंदर ढींडसा ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक की ओर से कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए लड़े जा रहे किसान आंदोलन के मद्देनजर इन चुनावों का बायकाट किया गया है, क्योंकि इन चुनावों की कोई वजह नहीं बनती है, जबकि राज्य की आबादी का बड़ा हिस्सा अपने हकों के लिए दिल्ली की सीमाओं पर डटा हुआ है। इन चुनावों के जरिए किसान आंदोलन को नुकसान पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने लोगों को अपील की कि किसान विरोधी ताकतों को हराने का समय है। इसलिए पंजाब के किसानों के हितों की पैरवी के लिए इन चुनावों में भाजपा, बादल दल व कांग्रेस का मुकम्मल सफाया किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें