पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना:चार दिन की राहत के बाद संक्रमण से 2 की मौत, मूनक की कोरोना पर फतेह

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चार दिन की राहत के बाद बुधवार को जिले में 2 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया है। इससे पहले 2 जुलाई को एक मरीज की मौत हुई थी। हालांकि एक दिन में दो मरीजों की मौत 12 दिन बाद सामने आई है। बुधवार को 6 मरीज भी पॉजिटिव पाए गए हैं। मूनक ब्लॉक की 65 वर्षीय बुजुर्ग को 28 जून से कोरोना के लक्ष्ण आ रहे थे।

29 को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। बुजुर्ग घर पर ही एकांतवास में था। ऐसे में बुजुर्ग ने सेहत बिगड़ने पर घर पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी मौत लौंगोवाल ब्लॉक के 59 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। वह मोहाली के निजी अस्पताल में भर्ती था। हालत में सुधार नहीं होने पर व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 861 पर जा पहुंची है।

लौंगोवाल ब्लॉक में यह 123वीं और मूनक ब्लॉक में 90वीं मौत हुई है। संगरूर ब्लॉक में 127 मरीजों की मौत हो चुकी है। पॉजिटिव मरीजों में अमरगढ़ में 2, संगरूर 1, सुनाम 1, लौंगोवाल 1 और अहमदगढ़ में 1 पाया गया है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15626 हो गई है। जिसमें 14701 मरीज ठीक हो चुके हैं। बुधवार को भी 6 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। ऐसे में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 64 रह गई है। बुधवार को मूनक कोरोना मुक्त हो गया है।

खबरें और भी हैं...