पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:ऑल कैटेगरी ईटीटी टीचर्स ने तरक्की की मांग को लेकर शिक्षामंत्री के पीए को सौंपा ज्ञापन

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अध्यापक बोले, बैकलाग पदों को भरने पर स्टे लगा है, तरक्की करने पर नहीं
Advertisement
Advertisement

ऑल कैटेगरी ईटीटी टीचर यूनियन की ओर से प्राइमरी स्कूलों में मुख्य अध्यापकों की तरक्की की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री विजय इन्द्र सिंगला के पीए को ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके यूनियन नेता बलजीत सिंह, जगसीर सिंह, जगरूप सिंह ने कहा कि पिछले करीब चार वर्षों से जिले में प्राइमरी स्कूलों के मुख्य अध्यापकों की तरक्की नहीं हुई है। जिस कारण काफी अध्यापक बिना तरक्की सेवा मुक्त हो गए है। मुख्य अध्यापकों की तरक्की सबंधी हाईकोर्ट में चल रहे केस अनुसार सिर्फ बैकलाग पदों को भरने पर ही स्टे लगी हुई है। जबकि तरक्की पर किसी किस्म की स्टे नहीं है।

इसलिए तुरंत तरक्की की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि स्कूलों में मुख्य अध्यापक लगने के साथ जहां शिक्षा का स्तर ऊंचा होगा वहीं ईटीटी पोस्ट खाली होने से दूसरे जिलों में काम कर रहे अध्यापकों को बदली करवाकर अपने जिले में आने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा जिस तरह जिले में सीएचटी अध्यापकों की तरक्की की गई है उसी तरह मुख्य अध्यापकों की तरक्की भी जल्द से जल्द की जाए। मौके पर सुखराज सिंह, नवदीप सिंह, गुरभेज सिंह, सुरिंदरपाल, गुरविंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement