पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना-प्रदर्शन:आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन का धरना 14वें दिन में प्रवेश

संगरूर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री निवास के सामने जताया रोष

मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री निवास के सामने आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन पंजाब सीटू का धरना 14वें दिन भी जारी रहा है। मंगलवार को इस संबंध में आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन पंजाब सीटू की बैठक राज्य प्रधान हरजीत कौर पंजोला की अगुवाई में चमक भवन में हुई। बैठक में यूनियन की राष्ट्रीय प्रधान ऊषा रानी और राष्ट्रीय महा सचिव एआर सिंधू ने विशेष तौर पर शिरकत की। ऊषा रानी ने कहा कि वह 17 मार्च से शिक्षा मंत्री निवास के पास डटीं हैं। परंतु अभी तक उनके साथ बैठक भी नहीं की गई है।

जिस कारण 9 अप्रैल को संगरूर में मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री व विभाग की मंत्री अरूणा चौधरी के पुतले बनाकर प्रदर्शन किया जाएगा। 14 अप्रैल से अंबेडकर जयंती को अधिकार दिवस के रूप में मनाते हुए अरुणा चौधरी निवास के समक्ष भी पक्का धरना शुरू किया जाएगा। यूनियन की राष्ट्रीय प्रधान ऊषा रानी ने मांग की कि आंगनबाड़ी वर्कर के 600, मिनी वर्कर के 500 और हैल्पर के 300 रुपए बकाया समेत लागू किए जाए। प्री प्राइमरी कक्षाओं का दाखिला आंगनबाड़ी केन्द्र में यकीनी बनाया जाए। आंगनबाड़ी वर्करों से अतिरिक्त काम लिए जाने बंद किए जाए। आंगनबाड़ी वर्कर के 600, मिनी वर्कर के 500 और हैल्पर के 300 रुपए तुरंत बकाया समेत जारी किए जाए। उन्होंने कहा मांगो की प्राप्ति तक शिक्षा मंत्री की कोठी के सामने धरना जारी रहेगा। मौके पर माया कौर, गुरदीप कौर, गुरमेल कौर, राज कौर, अमृतपाल कौर, मनदीप कुमारी और अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें