पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:भगवंत मान : सुखबीर बादल एंड पार्टी ने पहले कृषि बिलों का समर्थन किया, अब विरोध का ड्रामा कर रहे

संगरूर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संगरूर से आप के लोकसभा सदस्य भगवंत मान ने कहा कि केंद्र सरकार 3 अध्यादेश लेकर आई है, जिसमें 2 किसानों से और 1 जरूरी वस्तुओं के भंडारण से संबंधित है। सुखबीर बादल अध्यादेशों पर अपना बयान दे रहे हैं कि बिल किसान विरोधी हैं। लेकिन पिछले 3 माह से सुखबीर एंड पार्टी इन बिलों को किसान हितैशी बताते आ रहे हैं।

गोल्डी : मान पंजाब के लोगों को लगातार झूठ बोलकर गुमराह कर रहे

मान की वीडियो के बाद शिअद के प्रवक्ता विनरजीत सिंह गोल्डी ने कहा है कि कृषि बिलों का शिअद विरोध करती है। पार्टी प्रधान सुखबीर बादल ने सीधे तौर पर इसका विरोध किया है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान झूठ की दुकान है। वह वीडियो में बोल रहे हैं कि वोटिंग नहीं हुई है। दूसरी तरफ बोल रहे हैं कि जुबानी बिल का समर्थन हां और ना में पूछा गया था। इसका मतलब क्या है।

सांसद ने लिया योजनाओं की प्रगति का जायजा

जिला डेवलपमेंट कोआर्डिनेशन व मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिए हुई। बैठक के दौरान कमेटी के चेयरमैन व सांसद भगवंत मान ने भारत सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की प्रगति का जायजा लिया और विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। बैठक में डीसी रामवीर, एडीसी(विकास) रजिंदर सिंह बत्रा ने भी हिस्सा लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें