भारतीय किसान यूनियन का आरोप:पीएम की विफल रैली को छिपाने के लिए भाजपा वर्कर कर रहे विवाद : उगराहां

संगरूर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) के राज्य प्रधान जोगिंदर सिंह उगराहां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की विफल हुई फिरोजपुर रैली को छिपाने के लिए भाजपा वर्कर पंजाब में विवाद पैदा कर रहे हैं। पीएम को रास्ते में ही रैली विफल होने की सूचना मिलने के बाद यह नाटकीय घटनाक्रम हुआ है।

उन्होंने कहा किसान संगठनों ने योजना के साथ प्रधानमंत्री का रास्ता नहीं रोका परंतु यदि किसान संगठनों के प्रदर्शन के कारण प्रधानमंत्री को 10 मिनट के लिए रुकना पड़ गया तो यह उनकी सुरक्षा का मसला कैसे बन सकता है। उन्होंने कहा कि घटना के समय ऐसा कुछ नहीं हुआ था जो पीएम की जान के लिए खतरा था।

बल्कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में एक भाजपा वर्कर ही पीएम के काफिले के नजदीक जिंदाबाद के नारे लगा रहा है। जबकि किसान तो पीएम के काफिले के नजदीक तक नहीं आए थे। उन्होंने कहा पीएम के खिलाफ जनतक रोष प्रगट करना किसानों का जम्हूरी हक है।

पीएम के काफिले के लिए रूट तय करना व अन्य पहलुओं की जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों का मामला है। इसे सियासत में घसीटना गैर वाजिब है। उन्होंने कहा पीएम मोदी को लोगों द्वारा नकारा जाने को सुरक्षा का मसला बनाकर मामले को तूल दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...