तंज कसा:सुनाम में शिअद प्रधान को दिखाईं काली झंडियां; सुखबीर बोले-चन्नी बड़े रेत माफिया, उनके क्षेत्र में हो रहा अवैध खनन

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिअद प्रमुख सुखबीर बादल ने सुनाम में की फतह-2022 रैली, तपा में मुख्यमंत्री चन्नी पर कसा तंज

शिरोमणि अकाली दल की ओर से अनाज मंडी में फतह-2022 रैली की गई। इस मौके पर शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि सबसे बड़े रेत माफिया तो सीएम चरणजीत सिंह चन्नी हैं। उनके अपने ही क्षेत्र में अवैध खनन हो रहा है। चन्नी रेत का रेट 5.50 रुपए प्रति फीट करने का दावा कर रहे हैं परंतु रेत का असली रेत 25 रुपए प्रति फीट मिल रहा है। सुखबीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कनवीनर अरविंद केजरीवाल ठीक उसी प्रकार पंजाब के लोगों को गुमराह कर रहे है जिस प्रकार कांग्रेस ने 2017 के विधानसभा चुनावों में पंजाबियों को किया था।

वहीं सुनाम में शिअद प्रधान को मिशन पंजाब (गुरनाम सिंह चढूनी) सदस्यों के विरोध झेलना पड़ा। आईटीआई चौक में काली झंडियां लेकर सदस्यों ने दोपहर साढ़े 3 बजे सुखबीर के काफिले को देखते ही नारेबाजी शुरू कर दी। सदस्यों ने सुखबीर को काली और किसानी झंडियां दिखाईं। ब्लॉक प्रधान एडवोकेट मनप्रीत सिंह नमोल, अवतार तारी व मनजीत सिंह ने कहा कि हालांकि केंद्र सरकार कृषि कानूनों को रद्द कर चुकी है परंतु एमएसपी जैसी कई मांगें पेंडिंग हैं। इस कारण मोर्चा अभी फतेह नहीं हुआ है। वह सुखबीर बादल से सवाल पूछना चाहते हैं कि यह किसकी फतेह है परंतु पुलिस ने बादल से सवाल करने का उन्हें मौका नहीं दिया। सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अमनदीप तरीका का कहना है कि पुलिस ने कानून व्यवस्था को देखते सदस्यों को काफिले तक नहीं जाने दिया।

खबरें और भी हैं...