पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला के साथ छेड़छाड़:बुटीक संचालक महिला की दुकान में तोड़फोड़, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

संगरूर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला ने व्यक्ति पर छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप लगाए
  • महिला बोली- पुलिस आरोपी के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई

चिंतपूर्णी मंदिर के पास बूटीक मालिक महिला की दुकान पर तोड़फोड़ की गई है। पीड़िता का दावा है कि हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। आतंकवाद पीड़ित परिवार की इस महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति कई महीनों से उसे परेशान और छेड़छाड़ कर रहा है। पुलिस आरोपी व्यक्ति पर कार्रवाई करने की बजाए उसे ही तंग कर रही है।

जीजीएस पब्लिक स्कूल के पास रहने वाली महिला रणजीत कौर ने बताया कि वह शहर में बुटीक की दुकान करती हैं। पिछले लंबे समय से एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था। जिसकी हरकतों से परेशान होकर उसने व्यक्ति की शिकायत पुलिस को कर दी परंतु पुलिस ने व्यक्ति पर कार्रवाई करने की बजाए उसे धमकाया गया कि उक्त आरोपी व्यक्ति की ऊपर तक पहुंच है यदि पुलिस उस पर मामला भी दर्ज कर देती है तो व्यक्ति का कुछ नहीं बिगड़ेगा।

ऐसे में उस पर समझौते का दबाव बनाया गया। पुलिस अधिकारियों ने जिम्मेदारी ली कि समझौते के बाद उसे कोई तंग परेशान नहीं करेगा ऐसे में उसने 6 जलाई को समझौते पर हस्ताक्षर कर दिए परंतु अगले ही दिन 7 जुलाई को उसकी दुकान कुछ व्यक्तियों को भेजकर दुकान की तोडफ़ोड़ करवाई गई जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

उसने सबूत समेत पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की परंतु पुलिस आरोपी व्यक्ति पर कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। महिला का कहना है कि वह आतंकवाद पीडि़त परिवार से संबंध रखती हैं और शादीशुदा है। उसके पास 12 वर्ष की बेटी है। उसे हर समय व्यक्ति से हमले का डर बना रहता है। महिला ने उक्त व्यक्ति पर कार्रवाई कर इंसाफ की मांग की। डीएसपी सतपाल शर्मा का कहना है कि कैमरे में कैद तोडफ़ोड़ करने वाले आरोपियों की पहचान कर केस दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...