पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:महिलाओं ने पशु डिस्पेंसरी का नींव-पत्थर ईंटें मार-मारकर तोड़ डाला

संगरूर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृषि कानूनों के खिलाफ उपली गांव में भी फूटा गुस्सा

गांव उपली में किसान महिलाओं द्वारा पशु डिस्पेंसरी के लिए लगाया गया नींव पत्थर ईंटें मार-मार कर तोड़ दिया गया है। इस डिस्पेंसरी का कांग्रेस की सुनाम से हलका इंचार्ज दामन बाजवा ने मंगलवार को नींव पत्थर रखा था, परंतु वह समारोह में शामिल नहीं हो पाईं। किसान नेता गुरजंट सिंह ने कहा कि किसान पिछले लंबे समय से कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं।

सभी राजनीतिक पार्टियां किसानों के नाम पर सिर्फ राजनीति कर रही हंै। इसलिए गांव में किसी भी राजनेता को दाखिल नहीं होने दिया जाएगा। गांव के सरपंच अवतार सिंह का कहना है कि एक साजिश के तहत सरकारी इमारत को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। पशु डिस्पेंसरी बनने से पूरे गांव को ही लाभ मिलना है। इसके लिए सरकार की तरफ से 3 लाख रुपए की ग्रांट भी आई है। पंचायत का कोई भी एलान नहीं है कि वह राजनीतिक पार्टियों को गांव में दाखिल नहीं होने देंगे। पूरे मामले सबंधी पुलिस को शिकायत दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें