मंजूरी पत्र:कैबिनेट मंत्री ने 27 कच्चे सफाई सेवकों को रेगुलर सेवाओं के मंजूरी पत्र सौंपे

संगरूर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैबिनेट मंत्री विजयइन्द्र सिंगला ने शुक्रवार को नगर कौंसिल संगरूर के 27 कच्चे कर्मचारियों को रेगुलर सेवाओं संबंधी मंजूरी पत्र सौंपे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विजयइन्द्र सिंगला ने कहा कि यह इन कर्मचारियों द्वारा तनदेही व ईमानदारी के साथ किए गए काम का ही नतीजा है कि उनकी सेवाओं को रेगुलर किया गया है। उन्होंने कहा कि गांवों व शहरों को साफ-सुथरा बनाने के लिए वह सफाई सेवकों के आभारी हैं।

सिंगला ने कहा कि संगरूर हलका उनके परिवार की तरह है और हलके में रहने वाले किसी भी योग्य लाभपात्री को सरकार की लोक भलाई स्कीम से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। इस काम के लिए जिला प्रशासन के साथ उनके द्वारा स्थानीय नेताओं की अगुवाई में अपनी टीम भी लोक भलाई के कार्यों में लगाई गई हैं ताकि लोगों के घर पहुंचकर लोक भलाई स्कीमों व उनके लाभ के प्रति लोगों को जागरूक किया जा सके।

उन्होंने कहा सफाई सेवकों की समस्याओं को लेकर सीएम चन्नी की अगुवाई वाली पंजाब सरकार गंभीरता के साथ काम कर रही है। सरकार द्वारा यकीनी बनाया जा रहा है कि सफाई सेवकों को हर सुविधा समय पर मुहैया करवाई जा सके। मौके पर एसडीएम चरणजोत वालिया, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश गाबा, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन बिंद्रा बांसल, महेश कुमार मेशी, अमरजीत टीटू, ईओ बाल कृष्ण आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...