पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:भवानीगढ़ में 2.5 करोड़ से बने बस स्टैंड और 1 करोड़ से बनी कौंसिल इमारत का कैबिनेट मंत्री ने किया उद्घाटन

भवानीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंगला बोले- कौंसिल की पुरानी ईमारत को पार्किग के तौर पर किया जाएगा विकसित

स्थानीय शहर में 2.5 करोड रुपए की लागत से बने नए बस स्टैंड का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला की ओर से किया गया। इसके अलावा नगर कौंसिल भवानीगढ़ की 1 करोड़ की लागत से बनी इमारत को भी लोगों के सुपुर्द किया। इस मौके कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला ने कहा कि भवानीगढ़ शहर में बस स्टैंड न होने के कारण इलाके के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

क्योंकि बसें संगरूर पटियाला सडक पर ही सवारियों को उतारती थी। उन्होंने कहा कि ठंड व बारिश में भी सवारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा अब आधुनिक सुविधाओं से लैस नया बस स्टैंड बनने से जहां लोगों को सुविधा मिलेगी, वहीं बस ऑपरेटरों को भी अपनी बसें खड़ी करने के लिए जगह मिलेगी।

विजयइन्दर सिंगला ने कहा कि इसी तरह नगर कौंसिल की पुरानी इमारत बाजार में होने के कारण काम करवाने आने वाले लोगों को ट्रैफिक समेत अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर कौंसिल की ईमारत को बस स्टैंड में ही बनाया गया है, ताकि शहर व दूर क्षेत्र से आने वाले लोग बिना किसी परेशानी अपना कम करवा सके।

उन्होंने कहा पुरानी ईमारत को पार्किग के तौर पर विकसित किया जाएगा। 2017 में विधानसभा चुनावों मौके लोगों द्वारा उन्हें हलके की सौंपी गई जिम्मेदारी के चलते ही वह भवानीगढ़ शहर का सर्वपक्षीय विकास यकीनी बना सके हैं।

नए बस स्टैंड के साथ-साथ शहर की सुंदरता में बढौतरी करने के लिए और भी प्रोजेक्ट शुरू किए गए है। उन्होंने कहा वह अपने 5 साल के कार्यकाल दौरान वह भवानीगढ़ शहर के हर घर में पीने वाले पानी की सप्लाई व सीवरेज सप्लाई यकीनी बनाएंगे। इस मौके पर डीसी रामवीर, एसडीएम कर्मजीत सिंह, चेयरपर्सन जसवीर कौर, चेयरमैन वरिंदर पनवा आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser