पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना:28 जनवरी को युवक को खुदकुशी के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों के खिलाफ अभी तक नहीं दर्ज है केस

संगरूर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संगरूर में संगरूर बरनाला रोड पर धरने पर बैठे लोग। - Dainik Bhaskar
संगरूर में संगरूर बरनाला रोड पर धरने पर बैठे लोग।

युवक को खुदकुशी के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस लाइन के सामने संगरूर-बरनाला रोड पर धरना दिया। मृतक के पिता सुखविंदर सिंह, माता मनजीत कौर, बहन रिंपी कौर व संदीप कौर ने कहा कि जसवीर सिंह ने 28 जनवरी को आत्महत्या की थी। पहले तो पुलिस ने साढे चार माह तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया और अब जब पुलिस ने मामला दर्ज किया है तो आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वह उच्च अधिकारियों से भी मिल चुके है बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस कारण वह धरना देने को मजबूर हुए है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद पीडि़त परिवार की एसपी करणवीर सिंह के साथ मुलाकात करवाई गई। एसपी ने पीडि़त परिवार को विश्वास दिलाया कि दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है बाकियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद परिवार ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

खबरें और भी हैं...