पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:यूपी जा रहा गौवंश से भरा ट्रक को पकड़ा

मालेरकोटला/भवानीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौरक्षा दल ने एक व्यक्ति को दबोचा, तीन भाग गए

गौ रक्षा सेवा दल बठिंडा ने 17 गौवंश से भरा एक ट्रक काबू किया है। आरोप है कि ट्रक में गौवंश भरकर चार आरोपी उन्हें काटने के लिए यूपी लेकर जाने वाले थे। जिनका गौवंश रक्षकों ने पीछा कर मालेरकोटला में जाकर ट्रक को काबू कर लिया।

पुलिस ने ट्रक में सवार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए है। पुलिस ने गौवंश को झनेड़ी की गौशाला में छुडवा दिया है।

रामपुरा(बठिंडा) निवासी संदीप कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार को उसे सूचना मिली थी कि मोहम्मद आलिम निवासी बोहड़पुर(यूपी), मोहम्मद रियाज, इरसाद मोहम्मद और इसतगार निवासी सहारनपुर(यूपी) के रहने वाले है। जिनमें से मोहम्मद रियाज एक ट्रक का मालिक है। मोहम्मद आलिम उसके ट्रक पर ड्राइवरी करता है।

ट्रक के ड्राइवर और मालिक  के साथ मिलजुल कर इरसाद मोहम्मद और इसतगार भीखी एरिया में से देसी गौवंश एकत्रित करत किसी सुनसान जगह पर अपने ट्रक में बेरहमी के साथ भर लेते है।

जिसके बाद उन्हें काटने के लिए सहारनपुर ले जाते है।  वह अपने साथी संदीप सिंह को साथ लेकर ट्रक का पीछा कर मालेरकोटला पहुंचे। जहां ड्राइवर ने लापरवाही के साथ ट्रक को बिजली के खंभे में मार दिया। वह ट्रक के पास गए तो ड्राइवर और उसमें सवार तीनों व्यक्ति आस पास की गलियों में भाग गए।

जब उन्होंने ट्रक चैक किया तो उसमें 17 गौवंश भरे हुए थे। जबकि मोहम्मद आलिम को  पकड़ लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी-1 मालेरकोटला में मामला दर्ज किया है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें