जागरूकता / मिशन फतेह के तहत कॉलेज स्टाफ को किया जागरूक

संगरूर में सेमिनार को संबोधित करते एसडीएम बबनदीप सिंह वालिया। संगरूर में सेमिनार को संबोधित करते एसडीएम बबनदीप सिंह वालिया।
X
संगरूर में सेमिनार को संबोधित करते एसडीएम बबनदीप सिंह वालिया।संगरूर में सेमिनार को संबोधित करते एसडीएम बबनदीप सिंह वालिया।

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

संगरूर. पंजाब सरकार द्वारा कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए शुरू किए गए मिशन फतेह के तहत स्थानीय सरकारी रणबीर कॉलेज और भाई गुरदास कॉलेज में सेमिनार का आयोजन किया गया। जिस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जागरूक करते हुए कॉलेज स्टाफ को मिशन फतेह का संदेश छात्रों तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान सेमिनार को संबोधित करते हुए एसडीएम बबनदीप सिंह वालिया ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा एक दिन तकनीकी शिक्षा विभाग के लिए रिजर्व रखा गया था।

इसके अधीन कॉलेजों में पहुंच करते हुए कोविड-19 से बचाव के लिए लोगों को मास्क पहनने, बार बार हाथ धोने,  सामाजिक दूरी रखने, गैर जरूरी यात्रा न करने और सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करने के लिए प्रेरित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मुहिम के तहत कॉलेजों द्वारा भविष्य में हर पंद्रह दिन बाद जागरूकता गतिविधियां जारी रखी जाएंगे। इसके अलावा कॉलेज के समूह स्टाफ द्वारा कोवा एप इंस्टाल करके मिशन फतेह के साथ जुडा गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना