पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:सीवरेज बोर्ड से एग्रीमेंट शर्तों का उल्लंघन कर रही कंपनी : जतिंदर कालड़ा

संगरूर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- न तो पिछली और न मौजूदा सरकार ने एग्रीमेंट की शर्तों पर गौर किया

शहर की सीवरेज समस्या को लेकर भाजपा नेता जतिंदर कालड़ा ने सीवरेज बोर्ड के एक्सईएन महेश चावला को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर जतिंदर कालड़ा ने कहा कि शहर का सीवरेज व्यवस्था देख रही निजी कंपनी सीवरेज एंग्रीमेंट का उल्लंघन कर रही है। बिना मशीन, बिना पानी टैस्टिंग लेबोरेटरी और दो साल से बिना सीवरेज लाइन साफ किए मुलाजिमों की मिलीभगत से शहरवासियाें से मोटी रकम वसूली जा रही है।

इसके कारण संगरूर की सीवरेज व्यवस्था बिगड़ती जा रहा है। उन्होंने कहा कि कंपनी पानी व सीवरेज बिल वसूलकर भी कोई भी सुविधा नहीं दे रही है। सीवरेज बोर्ड और कंपनी के एग्रीमेंट के अनुसार संगरूर में कोई भी मेन हाेल ओवरफ्लो नहीं करेगा। बंद हुए सीवरेज को 24 घंटे में खोला जाएगा। बरसात के मौसम से पहले सीवरेज लाइन साफ की जाएगी।

दो सीवरेज क्लीनिंग मशीन और अन्य मशीनरी का प्रयोग किया जाएगा। पानी की टेस्टिंग के लिए लेबोरेटरी स्थापित की जाएगाी। उन्होंने कहा कि कंपनी उक्त सभी शर्तों का उल्लंघन कर रही है। उन्होंने कहा हैरानी की बात यह है कि न तो पिछली सरकार और न ही मौजूदा सरकार ने इन एग्रीमेंट की शर्तों पर गौर नहीं किया और न ही इसे लागू करने की कोशिश की। उन्होंने मांग की कि एग्रीमेंट की शर्तें लागू की जाए। शर्तों का पालन न करने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें