पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महामारी में मदद के लिए 91151-27102 पर करें कॉल:कांग्रेस ने फर्ज मानवता के तहत जिलेभर में हेल्पलाइन नंबर किए जारी, चंडीगढ़ में बनाया गया कोविड कंट्रोल रूम

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल के दौरान लोगों को जरूरी सहायता मुहैया करवाने के मकसद से फर्ज मानवता के तहत कोविड कंट्रोल रूम स्थापित किए गए हैं। पंजाब में पार्टी प्रधान सुनील जाखड़ की अगुआई में चंडीगढ़ के सैक्टर 15 में कंट्रोल रूम बनाया गया है। कांग्रेस के जिला प्रधान और जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन राजिंदर सिंह राजा ने बताया कि हर जिले में इसके लिए कांग्रेस सदस्यों की टीम बनाई गई है। राजा का कहना है कि कांग्रेस का मकसद है कि लोगों से सिर्फ वोट लेने ही नहीं बल्कि उनकी जरूरत पूरी करने के लिए भी उनके पास जाया जाए। कांग्रेस पार्टी लोगों की सेवा के लिए हर समय तैयार है।

कोरोना काल में लोगों को किसी भी मुश्किल का सामना नहीं करने दिया जाएगा। उनकी जरूरतों को पूरा किया जाएगा। बड़े अस्पतालों में बेड की जरूरत पडऩे पर सेहत मंत्री बलवीर सिद्धू के साथ टीम मेंबर संपर्क कर सकते हैं। संगरूर में उनके समेत, राहुल इन्द्र सिंह, परमिंदर शर्मा, सतनाम सत्ता, हंसराज गुप्ता को कमेटी में शामिल किया गया है। जरूरतमंद 91151- 27102, 91151- 58100, 91151- 59100 पर कॉल या व्हाटसएप कर सकते हैं। जरूरत के अनुसार फतेह किट, मरीज को बैड, ऑक्सीजन, राशन, एंबुलेंस का प्रबंध किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...