पति ने डीएसपी दफ्तर के समक्ष दिया धरना:अगवा पत्नी को खोजने की मांग, डीएसपी बोले-समझौते की अपील हुई खारिज, 2 दिन में आरोपी को कर लेंगे गिरफ्तार

संगरूर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अगवा पत्नी को खोजने की की मांग को लेकर पीड़ित पति ने अपने परिवार समेत डीएसपी दिड़बा के दफ्तर के समक्ष धरना दिया। भाकियू उगराहां ने पीड़ित परिवार का समर्थन किया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि गांव सतोज निवासी कर्मजीत सिंह ने करीब एक माह पहले उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया था।

इसकी शिकायत पुलिस थाना धर्मगढ़ में दर्ज करवाई गई थी पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया था परंतु आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। जब वह पुलिस से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मिले तो पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जमानत के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है परंतु आरोपी की कोर्ट से जमानत की अर्जी भी रद्द हो चुकी है। आरोपी बार-बार उन्हें समझौते के लिए दबाव बना रहा था।

इंकार करने पर आरोपी ने अपने साथियों समेत उसकी पत्नी को किडनेप कर लिया है। वहीं डीएसपी दिड़बा पृथ्वी सिंह का कहना है कि रेप पीड़ित महिला ने आरोपी कर्मजीत सिंह के साथ कोर्ट में समझौते के लिए अपील दायर की थी, जोकि कोर्ट ने खारिज कर दी है। 2 दिन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...