पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:क्वारैंटाइन किए लोगों से न मिलने जाएं, एक गलती जिले में दोबारा फैला सकती है बीमारी

संगरूर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के खतरे को लेकर एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग की अपील
  • संगरूर जिला अब ग्रीन जाेन में, सावधानी रखें

जिला पुलिस ने 23 मार्च से लेकर 22 मई तक कर्फ्यू /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के विभिन्न मामलों में 649 एफआईआर दर्ज कर 934 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा बिना मंजूरी सड़कों पर घूमने वाले 865 वाहन जब्त किए जा चुके हैं। एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने क्वारैंटाइन किए लोगों को हिदायत की ही कि वह किसी के संपर्क में न आए। लोगों से अपील की है कि वह क्वारेंटाइन किए लोगों से न मिलने जाएं, एक छोटी गलती जिले में फिर से कोरोना का खतरा फैला सकती है।

नियमों का उल्लंघन करने वाले 934 व्यक्ति अब तक गिरफ्तार, 865 वाहन किए जब्त

 एसएसपी डॉ. गर्ग ने बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर जिले में 23 मार्च से लेकर 22 मई तक नियमों का उल्लंघन करने के विभिन्न मामलों में 934 व्यक्तियों को गिरफ्तार और 865 वाहन जब्त किए जा चुके हैं। हुड़दंगबाजी रोकने के लिए नाकों की संख्या भी बढ़ाई गई है। उन्होंने लोगों को अपील की कि जिला प्रशासन द्वारा समय समय पर जारी की जाने वाली हिदायतों की पालना करें और कोरोनावायरस के विरूद्ध चल रही जंग में सिविल और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

जिला पुलिस ड्यूटी के साथ समाजसेवा में भी रही आगे

एसएसपी ने कहा कि कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान जिला पुलिस अपनी ड्यूटी के साथ-साथ समाज सेवा में भी आगे रही। जरूरतमंदों तक हर जरूरी वस्तु की पहुंच को यकीनी बनाया। पुलिस कंट्रोल रूम के साथ साथ एमरजेंसी सर्विस एप, पेसा पंजाब एप के जरिए भी अनेकों जरूरतों की मदद की। बताया कि आम लोगों के अलावा फ्रंटलाइन में तैनात स्टाफ का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। उनकी हर पक्ष से सुरक्षा यकीनी बनाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें