पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोजगार की मांग को लेकर संगरूर में प्रदर्शन:ईटीटी टेट पास शिक्षकों ने शिक्षा मंत्री की गाड़ी को घेरा, पुलिस से धक्का-मुक्की

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोजगार की मांग को लेकर ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन व बेरोजगार सांझा मोर्चा के सदस्यों ने सरकारी रेस्ट हाउस में शिक्षा मंत्री का घेराव किया और रेस्ट हाउस के अंदर जाने को लेकर पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई। 4 घंटे तक जब अध्यापक गेट से नहीं हटे तो पुलिस ने मंत्री को पीछे वाले गेट से निकाला।

इसके बाद शिक्षा मंत्री डीसी ऑफिस चले गए तो अध्यापक भी पहुंच गए। जब शिक्षा मंत्री की गाड़ी बाहर निकल रही थी तो अध्यापकों ने घेर लिया और 200 मीटर तक गाड़ी के आगे आते रहे। पुलिस ने मशक्कत के बाद शिक्षा मंत्री को सुरक्षित निकाला। प्रदर्शनकारी शाम तक सिटी थाने के सामने धरने पर बैठे रहे।

ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन के राज्य प्रधान दीपक कंबोज ने कहा, सरकार बेरोजगार अध्यापकों को रोजगार देने की बजाए उनकी जायज पोस्टें भी छीन रही है। बेरोजगार सांझा मोर्चा 31 दिसंबर से शिक्षा मंत्री सिंगला की निजी कोठी के समक्ष धरने पर बैठे हैं। सिंगला अपने निवास पर जाने की बजाए सरकारी रेस्ट हाऊस में ही ठहरते हैं।

खबरें और भी हैं...