पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:नगर कौंसिल के पूर्व कांग्रेसी प्रधान पर धमकाने का आरोप

संगरूर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला कांग्रेस की ब्लाॅक प्रधान पर चुनाव न लड़ने का बना रहा दबाव

महिला कांग्रेस की ब्लाक प्रधान मनदीप कौर ने एसएसपी सौंपी शिकायत में बताया कि वह आगामी नगर कौंसिल चुनावों में वार्ड नंबर 12 में चुनाव लड़ने की चाहवान है। इसलिए वह प्रतिदिन वार्ड के लोगों के साथ संपर्क भी कर रही है, परंतु नगर कौंसिल के पूर्व कांग्रेसी प्रधान हरबंस लाल उसके चुनाव लड़ने के खिलाफ है। हरबंस लाल ने उसे फोन कर गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया और जान से मारने की धमकी दी। हरबंस लाल ने उससे कहा कि वह इस वार्ड में चुनाव न लड़े क्योंकि इस वार्ड में उसने चुनाव लड़ना है।

उसने वार्ड में कभी विकास नहीं करवाया वह किस आधार पर चुनाव लड़ना चाहती है। शुक्रवार को हरबंस लाल के बेटे ने भी ग्रुप में उसके खिलाफ एक गलत मैसेज डाला है। दोनों लडाई झगडे के आदी है। इसलिए बाप बेटे से उसकी जान को खतरा है। दोनों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए। हरबंस लाल ने सभी आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ना सभी का अधिकार है। उसने कभी भी मनदीप कौर को चुनाव लड़ने से नहीं रोका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser