पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पोर्ट्स मैदान:संगरूर में संजय गाबा की याद में स्पोर्ट्स मैदान का रखा नींव पत्थर

संगरूर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैप्टन कर्म सिंह नगर में 27.75 लाख से होगा स्पोर्ट्स मैदान का निर्माण

नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से कैप्टन कर्म सिंह नगर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद स्वर्गीय संजय गाबा की याद में स्पोर्ट्स मैदान का निर्माण करवाया जा रहा है जिस पर 27.75 लाख रुपए खर्च आने की उम्मीद है। बुधवार को लोहड़ी के शुुभ अवसर पर कैबिनेट मंत्री विजय इन्दर सिंगला की ओर से मैदान का नींव पत्थर रखा गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री की ओर से केन्द्र सरकार के कृषि कानूनों की कापियां फूंककर कानून रद्द करने की मांग की।कैबिनेट मंत्री विजय इन्दर सिंगला ने कहा कि संaजय गाबा ऐसे इंसान थे जिन्होंने जिम्मेदारी को तनदेही और ईमानदारी से निभाया था। उनकी शहर के हर परिवार के साथ सांझ थी। पूरा ही परिवार क्षेत्र के लोगों की सेवा में जुटा है। नगर में इस मैदान में बच्चे खेल सकेंगे। शहर का सर्वपक्षीय विकास करवाया जा रहा है। शहर में सीवरेज, पानी, स्ट्रीट लाइट, पार्क का काम बड़े स्तर पर चल रहा है।

पुलिस लाइन, रणबीर कॉलेज, संगरूर बाईपास, काली देवी मंदिर के सामने वाली सड़क को चार मार्ग किया जा रहा है। शहर में चारों दिशाओं पर गेटों का निर्माण करवाया जा रहा है। बनासर बाग, राज हाई स्कूल को पुरानी याद में ताजा किया जा रहा है। नौजवानों को खेलों के प्रति प्रेरित करने के लिए आधुनिक खेल मैदान बनाए जा रहे हैं। वार हीरोज स्टेडियम में 14 करोड़ रुपए की लागत से स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का कार्य पूरा हो चुका है। सेहत सुविधाओं में भी संगरूर जिले में काफी सुधार हो चुका है। इस मौके पर ट्रस्ट चेयरमैन नरेश गाबा, जिला प्रधान राजिन्द्र राजा, सुभाष ग्रोबर, सीमा गाबा, कलवंत, अनीता कंडा, राजिंदर, राज कुमार अरोड़ा और अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser