पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:भगवानपुरा गांव में धार्मिक स्थान के निर्माण की मांग को लेकर टंकी पर चढ़ीं चार महिलाएं

शेरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत की जमीन पर कब्जा कर निर्माण का मामला

धार्मिक स्थान के निर्माण की मांग को लेकर गांव भगवानपुरा की चार महिलाएं पानी की टंकी पर चढ गई है। महिलाओं ने ऐलान किया है कि गांव में धार्मिक स्थान के निर्माण की लिखती मंजूरी मिलने के बाद ही वह नीचे उतरेंगी। गांव भगवानपुरा की हड्डा रोडी वाली पंचायती जगह पर नजायज कब्जा कर धार्मिक स्थान बनाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पंचायत ने डीडीपीओ की अदालत में केस दायर किया था।

अदालत ने उक्त जगह पर किसी भी तरह के निर्माण पर रोक लगाने का आदेश जारी किया था। इस जगह पर धार्मिक स्थान बनाने की मांग को लेकर मनजीत कौर, कर्मजीत कौर, सरबजीत कौर व गुरजीत कौर पानी की टंकी पर जा चढ़ीं। महिलाओं का कहना है कि ग्राम पंचायत इस जगह को गुरु रविदास भगत के नाम पर धार्मिक स्थान बनाने की लिखित मंजूरी दे। तभी वह टंकी से नीचे उतरेंगी।

सरपंच बोलीं-दो पक्षों में विवाद है, सुलझाने का प्रयास किया जा रहा

गांव की सरपंच पाल कौर का कहना है कि दो पक्षों में विवाद है। प्रशासन के साथ मिलकर जल्द मामले का समाधान कर लिया जाएगा। इधर, मामले का पता चलते ही एसडीएम, बीडीपीओ व एसएचओ पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच गए। उन्होंने महिलाओं को नीचे उतरने की अपील की कि परंतु उन्होंने मांग न पूरी होने तक नीचे आने से मना कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें