पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्चुअल प्रोग्राम:मरीजों को अच्छी सुविधाएं देने को सरकार कर रही निरंतर प्रयास : सिंगला

संगरूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैबिनेट मंत्री विजयइंदर सिंगला ने कहा कि पंजाब में सेहत संस्थाओं के बुनियादी ढांचे की मजबूती के साथ-साथ मरीजों को अच्छी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। सिंगला शनिवार को स्थानीय जिला प्रबंधकीय कांप्लैक्स में सेहत विभाग द्वारा करवाए गए वर्चुअल प्रोग्राम की प्रधानगी के दौरान संबोधित कर रहे थे।

इस प्रोग्राम दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में 107 तंदरुस्त पंजाब सेहत केंद्रों का वर्चुअल उद्घाटन किया और कोरोना महामारी दौरान डॉक्टरों व अन्य स्टाफ द्वारा दी जा रही सेवाओं की सरहाना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सिविल अस्पताल संगरूर में तैनात हाउस कीपर मोहित कुमार के साथ बातचीत की और महामारी दौरान उसके द्वारा की गई मरीजों की देखभाल के लिए उसकी सरहाना की।

इस मौके कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से सेहत के क्षेत्र में लाए गए सुधारों के कारण ही राज्य में कोरोना की रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर काम किया गया है। इस मौके पर डीसी रामवीर, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन राजिंदर सिंह राजा बीरकलां, यूथ कांग्रेस की नेशनल सचिव दामन थिंद बाजवा, मास्टर अजैब सिंह रटोलां आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें