लगाई गुहार / होटल व रेस्टोरेंट चलाने की आज्ञा दे सरकार

Government should give permission to run hotels and restaurants
X
Government should give permission to run hotels and restaurants

  • होटल व रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने बैठक में सरकार से कारोबार शुरू करने की लगाई गुहार
  • बिजली बिलों में भी राहत देने की मांग उठाई

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

संगरूर. होटल व रेस्टोरेंट चलाने की मांग को लेकर जिला संगरूर की होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन की बैठक क्लासिक होटल में हुई। बैठक में मांग की गई कि सरकार जल्द से जल्द होटल व रेस्टोरेंट चलाने की आज्ञा दें। एसोसिएशन ने तर्क दिया कि यदि जल्द से जल्द होटल-रेस्टोरेंट न शुरू किए गए तो कारोबार बर्बाद हो जाएगा।

एसोसिएशन सदस्य इकबालजीत सिंह पुनिया, सुखमिंदर सिंह, दीपक अग्रवाल, प्रभदीप बराड़ ने कहा कि उनका कारोबार पिछले दो माह से बंद पड़ा है। वह बिना किसी देरी के लेबर को पूरा वेतन दे रहे है।

सरकार ने घर में प्रोग्राम करने के लिए 50 लोगों की अनुमति दे दी है। घरों में इतने लोगों का इकट्ठ करने की जगह नहीं होती। जबकि होटल में 300 से 400 लोग आराम से बैठ सकते है, जिस कारण होटल में 50 लोग एकत्रित होने पर सोशल डिस्टेंस का भी उल्लंघन नहीं होगा। इसलिए सरकार को चाहिए कि होटल व रेस्टोरेंट में प्रोग्राम करने के लिए 50 लोगों की अनुमति दी जाए।

सभी होटल व रेस्टोरेंट मालिक सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पूरी पालना करेंगे। बिजली का ज्यादा लोड होने के कारण उन्हें दो माह तक बिना कारोबार चलाए बिजली का बिल भरना पड़ा है। सरकार ने उनकी इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। सरकार उन्हें बिजली बिलों में भी राहत दे।

इस मौके अभिषेक मित्तल, रकेश कुमार गोयल, अरविंद कुमार, हरसिमरनजीत सिंह, इंदरबीर ग्रेवाल, प्रभदीप बराड, संदीप कुमार, रणबीर राज गर्ग, सतनाम हंजरा, जसवीर ग्रेवाल, गगनदीप सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना