पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:जीटीयू ने कौंसिल चुनावों में अध्यापकों की मांगों व समस्याओं को लेकर एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संगरूर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला अध्यापकों की ड्यूटी उनके पोस्टिंग ब्लाॅक पर लगाने की मांग

गवर्नमेंट टीचर यूनियन का वफद जिला महासचिव बलविंदर सिंह व फकीर सिंह टिब्बा की अगुआई में आगामी नगर कौंसिल चुनावों में अध्यापकों की मांगों व समस्याओं को लेकर एडीसी अनमोल सिंह धालीवाल व एडीसी (विकास) रजिंदर सिंह बत्रा से मिला। इस मौके बलविंदर सिंह भुक्कर व फकीर सिंह टिब्बा ने कहा कि यूनियन की मांग है कि निकाय चुनावों में महिला अध्यापकों की ड्यूटी उनके पोस्टिंग ब्लाॅक में ही लगाई जाए। गंभीर बीमारी से पीड़ित कर्मचारी, छोटे बच्चों वाली अध्यापिकाओं व विधवाओं को इन चुनाव ड्यूटी से छूट दी जाए। कपल केस में महिला अध्यापक को ड्यूटी से छूट दी जाए।

ड्यूटी दौरान कर्मचारियों के खाने पीने और रहने के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। चुनावों की समाप्ति के बाद ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों को घर छोड़ने का प्रबंध किया जाए। बीएलओ को मिलती मान भत्ते की राशि जारी की जाए। विभिन्न तहसीलों में कोरोना ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों को कोरोना ड्यूटी से मुक्त किया जाए। इस मौके पर सुखदेव सिंह, मालविंदर सिंह संधू, प्रताप सिंह, हरीश कुमार, बलदेव बडरूखां, देवी दियाल, बग्गा सिंह, गुरदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें