पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आप:हरसिमरत व मजीठिया की ढींडसा की पार्टी को आधी सपोर्ट: मान, कहा, पार्टी बनने के बाद से दोनों नेताओं ने साधी चुप्पी

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आप सांसद भगवंत मान ने कहा है कि सुखदेव सिंह ढींडसा द्वारा पार्टी का गठन करने के बाद विक्रमजीत सिंह मजीठिया और उनकी बहन हरसिमरत कौर बादल का कोई बयान नहीं आया है। इसका कारण है कि मजीठिया और परकाश सिंह बादल में आपसी तकरार है।

बादल जब सत्ता में थे उस समय भी परकाश सिंह बादल की मजीठिया से ठंडी जंग चलती रही है। इससे पता चलता है कि मजीठिया और हरसिमरत कौर की ढींडसा की पार्टी को आधी सपोर्ट है। ढींडसा की ओर से शिअद का गठन करने के बाद उनकी ओर से पार्टी निशान तकड़ी पर भी दावा किया जा रहा है।

ढींडसा के अनुसार बादल परिवार का अपना गुट है न कि उनकी कोई पार्टी है। ऐसे में सुखबीर को तकड़ी बचानी मुश्किल हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान समय में मजीठिया परिवार ने सुुखबीर बादल को अकेला छोड़ दिया है।

पीएम कुवैत से भारतीय को निकालने का संज्ञान लें

मान ने कहा है कि अमेरिका में छात्रों को आॅनलाइन पढ़ाई करने पर अमेरिका छोड़ने की धमकी दी जा रही है। कुवैत से भी भारतीयों को निकाला जा रहा है। पीएम मोदी हमेशा इन देशों से दोस्ती की बात करते हैं यदि मोदी उनके दोस्त हैं तो उन्हें अमेरिका और कुवैत से बात कर भारतीय विरोधी फैसलों पर बात करनी चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें