पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राइट टू रिकॉल एक्ट:पंजाब व पंजाबियत की तरक्की के लिए कार्य करेगी इंडियन जनशक्ति पार्टी : हरिंदर सिंह

संगरूर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन जनशक्ति पार्टी की बैठक जिला प्रधान हरिंदर सिंह की अगुवाई में हुई। बैठक को संबोधित करते हरिंदर सिंह व पंजाब इंचार्ज अमनिंदर सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से पंजाब में राजनीतिक तौर पर काम करना शुरू कर दिया गया है। पार्टी की ओर से पंजाब और पंजाब के किसानों को कर्जा मुक्त करवाया जाएगा और पार्टी की ओर से पंजाब व पंजाबियत की तरक्की के लिए कार्य किया जाएगा। इस मौके पर राज्य महासचिव जसविंदर सिंह लाला ने कहा कि पार्टी की ओर से राइट टू रिकॉल एक्ट, मजबूर जनलोकपाल बिल, कानून व्यवस्था और पंजाब के अहम मुद्दे अच्छे ढंग से हल किए जाएंगे।

इस मौके पर जोगिंदरपाल कैंथ ने कहा कि पार्टी की ओर से सीएम पंजाब को कोरोना महामारी के चलते क्वारेंटाइन सेंटरों में सीसीटीवी कैमरे लगाने, मरीजों की परिवारों के लिए बाहर स्क्रीन लगाना, कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज घर में करना आदि सुझाव दिए गए हैं। इस मौके पर जगतार सिंह, गुरविंदर सिंह, अवतार सिंह, अनिल कुमार, कुलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें