कोरोना / सड़क हादसे में घायल पीजीआई में भर्ती बुजुर्ग जांच में संक्रमित

Injured PGI injured in road accident, infected in investigation
X
Injured PGI injured in road accident, infected in investigation

  • मालेरकोटला में सब्जी विक्रेता में काेरोना संक्रमण
  • जिले में 8 में से 5 केस मालेरकोटला क्षेत्र से सामने आया

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 07:08 AM IST

संगरूर/मालेरकोटला. शनिवार को मालेरकोटला का 50 वर्षीय बुंदूू कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसका शुक्रवार को पीजीआई में टेस्ट किया गया था। बुंदू को सड़क हादसे के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया था।

जहां उसके पॉजिटिव आने के बाद संगरूर सेहत को शनिवार सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि बुंदू सब्जी बेचने का काम करता है। जोकि मालेरकोटला के मंडियाला रोड़, जमालपुरा आदि क्षेत्रों में रेहड़ी लगाकर सब्जी बेचता था।

ऐसे में बुंदू की कांटेक्ट हिस्ट्री काफी खतरनाक हो सकती है। सेहत विभाग ने लोगों को अपील की कि जो व्यक्ति बुंदू के संपर्क में रहा है, वह खुद आगे आकर सेहत विभाग को सूचित करे ताकि टेस्ट किया जा सके। वर्तमान में संगरूर में 8 केस पॉजिटिव है। जिसमें से 5 केस मालेरकोटला से हैं। 

आशा वर्कर के पॉजिटिव आने के बाद आंगनबाड़ी वर्करों ने टेस्ट करवाने शुरू किए

आशा वर्कर महिला के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आंगनबाड़ी यूनियन में भी सहम का माहौल पाया जा रहा है। इस कारण यूनियन सदस्यों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाना शुरू कर दिया है।

शनिवार को मालेरकोटला में आंगनबाड़ी वर्करों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जिनकी रिपोर्ट 24 घंटे के बाद आएगी। यूनियन नेता जसवीर कौर ने बताया कि आंगनबाड़ी वर्कर खुद को सुरक्षित रखने के मकसद से उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। ताकि बीमारी को आगे बढ़ने से रोका जा सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना