तैयारी:समागम में शामिल होने को दोनों डोज लगवाना जरूरी

संगरूर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अनमोल सिंह धालीवाल की ओर से देश के 73वें गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को पुलिस लाइन स्टेडियम में करवाए जाने वाले समागम की तैयारियों को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में एडीसी अनमोल सिंह धालीवाल ने समूह अधिकारियों को गणतंत्र दिवस को उचित ढंग से मनाने और समूह प्रबंध समय पर मुकम्मल करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस को कोरोना हिदायतों की पालना करते मनाया जाएगा और मौजूदा हालातों के मद्देनजर कोरोना से बचाव के लिए सावधानियों की पालना यकीनी बनााई जाएगी।

एडीसी धालीवाल ने कहा कि समारोह में पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रबंधों को यकीनी बनाया जाए। उन्होंने सेहत विभाग के अधिकारियों को हिदायत की कि समागम वाले स्थान पर जरूरी मात्रा में मास्क, सैनिटाइजर, थर्मामीटर आदि की उपलब्धता यकीनी बनाई जाए। इसके साथ ही यह भी यकीनी बनाया जाए कि समागम वाले स्थान पर पहुंचने वाले हर व्यक्ति के कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगी हो।

उन्होंने समारोह पंडाल की सजावट, राष्ट्रीय गान गाने वाले स्कूली छात्रों की रिफ्रेशमेंट, पीने वाले साफ पानी का प्रबंध करने व सफाई आदि को सही ढंग से पूरे करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश दिए। बैठक दौरान आरटीए रविंदर गिल्ल, सिविल सर्जन डॉ जगमोहन सिंह, जिला प्रोग्राम अफसर गगनदीप सिंह, उप जिला शिक्षा अफसर अमृतपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...