पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:रंजिश के चलते दंपति पर कातिलाना हमला, पूर्व सरपंच समेत 8 नामजद

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर के बाहर ही जतिन्द्र सिंह उर्फ टारजन ने अपने हाथ में पकड़ी किरपान से पति के सिर पर वार कर दिया

गांव सोहियां में पुरानी रंजिश के चलते दंपति पर कातिलाना हमला करने के आरोप में पुलिस पूर्व सरपंच समेत 8 आरोपियों पर इरादा कत्ल का मामला दर्ज किया है। हमले में पति की हालत गंभीर होने के कारण पटियाला के राजिन्द्रा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव सोहियां कलां निवासी सुरजीना ने पुलिस को शिकायत दी है कि 28 मार्च की रात करीब 8 बजे वह अपने पति सिकंदर खां के साथ पशुओं वाले घर को ताला लगाकर अपने घर वापिस आ रह थे। इस दौरान घर के बाहर ही जतिन्द्र सिंह उर्फ टारजन ने अपने हाथ में पकड़ी किरपान से पति के सिर पर वार कर दिया।

जिस कारण पति लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। टारजन के दूसरे साथी कमालदीन उर्फ काला और स्वर्ण सिंह ने लाठी से उस पर वार कर दिया। पूर्व सरपंच सुखविंदर सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी व उसके पति की बुरे तरीके से मारपीट की। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए जिसके बाद आरोपी हथियारों समेत मौके से भाग गए। लोगों ने तुरंत उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसके पति की हालत को गंभीर देखते हुए पटियाला के लिए रैफर कर दिया गया जबकि वह अस्पताल में उपचाराधीन है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जतिन्द्र सिंह, कमालदीन, स्वर्ण सिंह, पूर्व सरपंच सुखविंदर सिंह, कुलबीर कौर, प्रिंस व दो- तीन अज्ञात लोगों के विरूद्ध थाना सदर संगरूर में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें