पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:किशन बाग काॅलोनी में घर से लाखों की नकदी और सोने के गहने चोरी

संगरूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शहर की किशन बाग कालोनी में घर की अलमारी में रखी लाखों की नकदी और सोने के गहने चोरी हो गए है। घटना की रात परिवार की महिला अकेली घर में थी। शिकायतकर्ता ने दिल्ली में मकान बेचकर नकदी घर में रखी थी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन शुुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे एएसआई बादल सिंह ने बताया कि दर्शन सिंह ने दिल्ली में अपना मकान 90 लाख में बेचा था।

35 लाख नकद और बाकी राशि चेक से मिले थे। वह संगरूर में अपना नया मकान लेना चाहता था। इसलिए वह किशन बाग काॅलोनी निवासी अपने साढू अमरजीत सिंह के पड़ोस में ही किराए के मकान में रहने लगा था। उसने 35 लाख रुपए भी साढू के पास ही रख दिए थे। दर्शन सिंह नए मकान की तलाश कर रहा था।

वीरवार की रात घर में अमरजीत सिंह की पुत्रवधु अकेली थी। बाकी परिवार निजी काम से बाहर गया हुआ था। सुबह अमरजीत की पुत्रवधु ने उठकर देखा तो घर की अलमारी टूटी पड़ी थी। अलमारी में रखी नकदी व गहने गायब थे। मामले की जांच के लिए सीआईए टीम की मदद भी ली जा रही है।

धूरी में मकान से चोरी, केस दर्ज

धूरी में एक मकान से चोर 20 हजार रुपए की नकदी और सोने के गहने चोरी कर ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धूरी निवासी जगतार सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह संगरूर में किराए के मकान में रहता है। उसने अपने धूरी वाले मकान में बने चुबारे की अलमारी में अपने गहने रखे हुए थे।

उसके बेटे गुरप्रीत सिंह ने उसे फोन करके बताया कि घर में पड़ी अलमारी खुली पडी है। जिसमें से सोने के गहने और 20 हजार रुपए गायब थे। जिसे कोई चोरी कर ले गया है। पुलिस ने जगतार सिंह की शिकायत पर थाना सिटी धूरी में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement